mydiarypoems

Thursday 29 August 2019

यह मोहब्बत क्या है

यह मोहब्बत क्या है

यह मोहब्बत क्या है,
ये जरा समझा दे तू।
मेरे सपने में क्यूँ आ जाती,
ये जरा बतला दे तू।
क्यूँ बन जाती नई सुबह ,
घर में या मैखाने में।
तुम मेरी आदत क्यूं,
ये जरा बतला दे तू।
स्वर्ग की परी हो या,
फूल की कली हो तुम।
कोई मुझे नही बताता,
ये मुझे बतला दे तू।
यौवन तेरी सर्वोपरी,
अतुल्य है इस जमाने में।
कहाँ से आई है तू ,
ये जरा बतला दे तू।
हंसती है जब कभी तू ,
मन खिल सा जाता है।
सिथिल हो जाता ये छण क्यूँ,
ये जरा बतला दे तू।
चलती है जब भी तू,
रंगीन हवा चल जाती है।
तू फिजा बन जाती क्यूं,
ये जरा बतला दे तू।
तुम हमेशा खुश रहती है,
मुझसे राज छुपाती क्यूं।
मुझे भी अब खुश रहना है,
ये राज जरा बतला दे तूँ।
अंतिम इच्छा अब यही है,
तुझसे मिल जाऊं कभी।
कोई एक समय सोचकर,
ये समय बतला दे तू।
यह मोहब्ब क्या है,
ये जरा समझा दे तू ।

5 comments: